बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बम बनाने के दौरान हुआ विस्फोट, दो गंभीर रुप से घायल, पूरा घर तहस-नहस

बम बनाने के दौरान हुआ विस्फोट, दो गंभीर रुप से घायल, पूरा घर तहस-नहस

PATNA : अभी-अभी राजधानी पटना से सटे बिहटा में एक घर में बम विस्फोट होने की बड़ी घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है, जबकि पूरा घर तहस-नहस हो गया है। घटना बिहटा थाना क्षेत्र के तारानगर में हुई है। 


<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/ZcbWABbhxdw" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

घटना के संबंध में बताया गया है कि तारानगर निवासी मो.पप्पू जो पटाखा बनाने का काम करता है। आज सुबह उसके घर में अचानक विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना भयानक था कि घर की दीवारे उड़ गई और पूरा घर तहस-नहस हो गया। घटना की सूचना मिलते ही बिहटा थाना पुलिस और दानापुर एएसपी मनोज तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे। 

BLAST-DURING-THE-BOMB-MAKING-TWO-SERIOUSLY-INJURED-THE-ENTIRE-HOUSE-WAS4.JPG

एएसपी मनोज तिवारी ने बताया कि तारानगर गांव निवासी मो.पप्पू के घर में अवैध रुप से पटाखा बनाया जा रहा था। इसी दौरान घर के अंदर रखे बारुद में विस्फोट हो गया। इस घटना में दो लोग गंभीर रुप से घायल है, वहीं पूरा घर तहस-नहस हो गया है। उन्होंने बताया कि घर के अंदर काफी मात्रा में बारूद बरामद किया गया है। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं घर का मालिक मो. पप्पू फरार है। हिरासत में लिए गये लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

Suggested News