चौराहे के पास गुब्बारे में गैस भरनेवाले सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, मच गई अफरा-तफरी

चौराहे के पास गुब्बारे में गैस भरनेवाले सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, मच गई अफरा-तफरी

BHAGALPUR : भागलपुर कोतवाली चौक के समीप  गुब्बारा फुलाने वाले गैस सिलेंडर फटने से तीन युवक बुरी तरह जख्मी हो गए है , सभी को  इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले जाया गया है।  यह घटना शनिवार के करीब 07 बजे शाम की है। 

घटना को लेकर बताया गया कि तारारपुर निवासी राजू अंसारी कोतवाली चौक स्थित गुब्बारा  फुलाकर रोजाना की तरह बेचा करता था। राजू अंसारी तारापुर का रहने वाला है। जब गुब्बारा फुलाने वाला सिलेंडर काफी गर्म होने लगा, वह पानी से उसे ठंडा करने की कोशिश कर रहा था लेकिन जोरदार आवाज के साथ वह ब्लास्ट हो गया और राजू अंसारी तो बाल-बाल बच गया लेकिन सब्जी बेचने वाले और  राहगीर बुरी तरह घायल हो गए हैं।  इलाज के लिए तीनों को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल मायागंज भेजा गया है। वहीं सूत्रों की माने तो दो से तीन लोग इस गैस सिलेंडर ब्लास्ट में झुलस गए हैं। 

तत्काल मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस

वही कोतवाली थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और अपनी तत्परता दिखाते हुए आनन-फानन में घायल व्यक्तियों को मायागंज भेजा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक जोरदार आवाज हुई जब तक हमलोग वहां तक पहुंच पाते दो तीन लोगों को घायल अवस्था में हम लोगों ने देखा। घायल युवक की पहचान शंकरपुर दियारा बिंद टोली का रहने वाला बिंदेश्वरी महतो सब्जी वाले के रुप में हुई है, साथ ही एक मुसाफिरों भी बुरी तरह जख्मी हो गया है उसका भी इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है। 

गुब्बारा व्यावसायी को किया गिरफ्तार

वहीं गुब्बारा व्यवसाई राजू अंसारी को कोतवाली पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है, राजू अंसारी बिना लाइसेंस के ही यह व्यवसाय किया करता था। बताते चलें कि ऐसी घटना भागलपुर में कई बार घटित हो चुकी है। 

Find Us on Facebook

Trending News