बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव के बीच बांका में बम बनाते वक्त ब्लास्ट, एक बच्चे की मौत, 3 घायल

 लोकसभा चुनाव के बीच बांका में बम बनाते वक्त ब्लास्ट, एक बच्चे की मौत, 3 घायल

बांका के धोरैया के अहीरो गांव में बम के फटने से हड़कंप मच गया. इस घटना में एक बच्चा कालकवलित हो गया तो तीन बच्चे गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं. घटना सूचना मिलते ही धोरैया थानाध्यक्ष अशोक कुमार मय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घायल बच्चों को आनन फानन में पुलिस ने स्थानीय अस्पताल ले जाया गया,यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. घर के बड़े लोग किसी तरह जख्मी हालत में पुलिस से बचने को लेकर भाग खड़े हुए. वहीं घटना के बाद उस मोहल्ले के लगभग लोग अपना-अपना घर छोड़ भाग गए. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी जख़्मी बच्चे को धोरैया अस्पताल भेजा.

पुलिस की जांच से पता चला कि मो. इस्माइल के घर में बम बनाया जा रहा था इसी दौरान बम फटने से जोरदार धमाका हुआ. धमाके की जद में आकर एक बचेचे की मौत हो गई वहीं चार घायल हो गए. धमाके के बाद इस्माइल का पूरा घर धुआं से भर गया. पुलिस ने इस्माइल के घर से बम बनाने का सामान भी बरामद किया है. वहां पहुंची पुलिस पड़ोस की करीब आधा दर्जन महिलाओं को पूछताछ के लिए थाना ले आयी है. धमाके के बाद गांव के लोग भाग गए. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अहीरो गांव में बम फटने से चार बच्चे जख्मी हो गए जबकि एक की मौत हो गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.  बम बनाने के दौरान विस्फोट होने की आशंका है.  


Suggested News