बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में कोचिंग पढ़ने आए दो छात्रों को बदमाशों ने मारी चाकू, एक की हुई मौत ....

नालंदा में कोचिंग पढ़ने आए दो छात्रों को बदमाशों ने मारी चाकू, एक की हुई मौत ....

NALANDA : बिहार थाना क्षेत्र इलाके के देकुलीघाट सुंदरगढ़ मोहल्ले में कोचिंग पढ़ने आए दो छात्रों को बदमाश ने चाकू मार दिया। जिसमें एक छात्र की मौत इलाज के दौरान हो गई। जबकि एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जुझ रहा है। मृतक नकटपुरा गांव निवासी राजकिशोर यादव का 19 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार जबकि जख्मी शैलेंद्र यादव का पुत्र श्याम कुमार है। मौत से आक्रोशित लोगों ने नकट पूरा के समीप बिहारशरीफ बरबीघा मार्ग को जाम कर दिया।

छात्र के मामा ने बताया कि कुछ दिन पहले कोचिंग पढ़ने के दौरान कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद स्थानीय लोगो के द्वारा इस विवाद को सुलझा भी दिया गया था। बुधवार को किसी ने दोनों को फोन कर बुलाया गया और दोनों छात्रों के ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया।

जख्मी हालत में दोनों को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां राहुल कुमार की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया। पटना ले जाने के क्रम में राहुल कुमार ने दम तोड़ दिया। 

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। इस मामले में थानाध्यक्ष को त्वरित गति से अनुसंधान करते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है। सड़क जाम कर रहे लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है जिसके बाद लोग सड़क जाम हटा दिए हैं। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News