बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली में रास्ते पर पसरा खूनी रंग! बीच बाजार पलटी ट्रक, एक की हुई मौत, आठ की हालत गंभीर

होली में रास्ते पर पसरा खूनी रंग! बीच बाजार पलटी ट्रक, एक की हुई मौत, आठ की हालत गंभीर

NAWADA : नवादा जिले के पकरीबरामा से एक दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां रंगों की खुशी की त्यौहार खून में तब्दील हो गया है। बाजार में ही बच्चे लोग रंग की होली खेल रहे थे उसी दौरान तेज रफ्तार में एक ट्रक का अनियंत्रण होकर सीधा पलटी मार दिया उसी दौरान ट्रक के नीचे 9 लोग दब गए। जिसमें 8 की हालत गंभीर है। वहीं 1 व्यक्ति की मौत हो गई है। 

अचानक ट्रक पलटी मारने के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया स्थानीय लोगों के द्वारा ट्रक को उठाकर आनन-फानन में सभी घायलों को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मौत की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में भी कोहराम मच गया है.जहां मृतक की पहचान पकरीबरामा थाना क्षेत्र के ही दतरौल गांव की निवासी मोहम्मद अनवर के रूप में किया गया है। 

बताया जाता है कि मोहम्मद अनवर दुकान की सामान लेकर अपने गांव जा रहे थे उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक पलटी मार दी उसमें अनवर भी दब गए थे। वही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वही होली के रंग में रंगे सभी बच्चे लोग होली का त्यौहार मना रहे थे उसी दौरान ट्रक ने पलटी मारी तो उसी दौरान 8 लोग ट्रक के नीचे दब गए जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

Suggested News