बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसों के लिए रिटायर्ड बीएमपी जवान की कलयुगी बेटे ने की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पैसों के लिए रिटायर्ड बीएमपी जवान की कलयुगी बेटे ने की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BANKA : जिला के शंभूगंज थाना क्षेत्र के बेलसीरा गांव में सोमवार को 50 हजार रूपया नहीं देने पर सनकी पुत्र ने दबिया से हमलाकर पिता को मौत का घाट उतार दिया। मृतक चमकलाल यादव सेवानिवृत्त बीएमपी का सिपाही था। सनकी पुत्र पंकज यादव है। वहीं बीच बचाव करने आई बीएमपी सिपाही की दो पुत्रवधू संगीता देवी व अन्य भी जख्मी हो गई है। जिसका इलाज शंभूगंज अस्पताल में किया जा रहा है। 

बताया जा रहा है की मृतक को पांच पुत्र है। पिता का हत्यारा पुत्र तीसरे नंबर का है। जो घटना के बाद मौके से फरार हो गया। घटनास्थल की सूचना मिलने पर एसडीपीओ विपिन बिहारी, सर्किल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राव, शंभूगंज थानाध्यक्ष नीरज तिवारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। 

परिजनों ने बताया कि आरोपित पंकज यादव गलत संगत में शराब का लत एवं जुआरी हो गया। अक्सर रूपया को लेकर पत्नी एवं बच्चों के साथ मारपीट भी किया करता था। सोमवार की सुबह चमकलाल यादव दरवाजा पर मुंह धो रहा था। इसी दौरान पर पंकज यादव ने पिता चमकलाल यादव से 50 हजार रूपया मांग किया। जिसपर चमकलाल यादव ने रूपया देने से मना कर दिया। इसी पर पिता पुत्र के बीच नोंक-झोंक के बाद पंकज यादव ने पिता को दबिया से गले पर हमलाकर कर दिया। जिससे चमकलाल यादव की मौके पर ही मौत हो गई। 

बताया कि पांच पुत्र के बीच चमकलाल यादव ने रूपया से जमीन का बंटवारा कर दिया था। लेकिन पंकज यादव अक्सर पिता को रूपया देने के लिए दवाब बनाता था। थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि वह शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। परिजन के लिखित आवेदन पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News