पटना में दर्दनाक नाव हादसा, दो लोगों की मौत

पटना में दर्दनाक नाव हादसा,  दो लोगों की मौत

पटना के पीरबहोर थाना इलाके में गंगा नदी में डूब जाने से दो लोगों की मौत हो गयी, जिसमें एक का शव निकाला जा चुका है और एक शव की खोजबीन जारी है। शुक्रवार की सुबह हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू कर दिया। स्थानीय गोताखोर व एनडीआरएफ की टीम बुलायी गयी। इस दर्दनाक हादसे में घर का इकलौता चिराग बुझ गया। बक्सर का रहनेवाला पंकज अपनी भाभी का इलाज कराने पटना आया था। इस बीच वो पटना के कृष्णा घाट पर नहाने गया, तभी गंगा नदी में उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो डूब गया। 

BOAT-ACCIDENT-IN-PATNA-TWO-PEOPLE-DIED3.jpg

पंकज की उम्र बीस साल थी। वो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था। मौके पर से उसका शव बरामद कर लिया गया है। दूसरी ओर, एक अन्य हादसे में एक बच्चे की मौत हो गयी। उसकी मौत भी डूबने से हुई। बताया जा रहा है कि एक नाव पर सवार 6 लोग गंगा नदी में पटना की ओर आ रहे थे, तभी कृष्णा घाट के नजदीक नाव का बैलेंस बिगड़ गया और सभी लोग डूबने लगे। नाव पर सवार सूरज, सोनी, चिंता, रौशन व मधुसूदन ने किसी तरह अपनी जान बचायी वहीं 8 साल का विवेक गंगा नदी में बहता चला गया। 

BOAT-ACCIDENT-IN-PATNA-TWO-PEOPLE-DIED2.jpg

हालांकि खबर लिखे जाने तक उसका शव बरामद नहीं किया जा सका है। गोताखोर व एनडीआरएफ की मदद से शव को तलाशा जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाव मालिक योगी सिंह को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। पूरा परिवार मूल रूप से महनार के फतेहपुर का रहनेवाला है और पटना के जक्कनपुर में किराये का मकान लेकर रहता है।      

 

 

 

 

 

Find Us on Facebook

Trending News