ड्रग्स लेते पकड़ा गया बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के समय ड्रग्स केस फंसी थी श्रध्दा

ड्रग्स लेते पकड़ा गया बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के समय ड्रग्स केस फंसी थी श्रध्दा

DESK. बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई और फिल्म कलाकार सिद्धांत कपूर को पुलिस ने ड्रग्स लेने के आरोप में रेव पार्टी से पकड़ा है. सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने एक रेव पार्टी पर छापेमारी के दौरान पकड़ा जहाँ जांच में कुल 6 लोगों को ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. बेंगलुरु पुलिस के अनुसार एमजी रोड स्थित होटल पार्क के पब में चल रही रेव पार्टी में रेड मारी गई थी जहाँ कई लोग मौजूद थे. इसमें सिद्धांत कपूर भी शामिल हैं. सिद्धांत सहित कुल छह लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ड्रग्स केस में फंसे शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है.

पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था. बेंगलुरु सिटी ईस्ट डिवीजन के DCP डॉ. भीमशंकर ने बताया कि इस मामले में अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सभी ड्रग्स लेकर पार्टी में आए थे या फिर होटल में ड्रग्स ली गईं. सभी आरोपियों को उलसूर पुलिस स्टेशन लाया गया है.

दरअसल इससे पहले भी श्रद्धा कपूर का नाम ड्रग्स का कारण विवादों में घिर चुका है. वर्ष  2020 में अभिनेता सुशांत सिहं राजपूत की मौत के बाद भी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का नाम ड्रग्स मामले में आया था. उस समय नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कथित तौर पर श्रद्धा से ड्रग्स रखने को लेकर पूछताछ की थी. अब उनके भाई इस बार ड्रग्स को लेकर हिरासत में लिए गए हैं. 



Find Us on Facebook

Trending News