BOLLYWOOD CONTROVERSY: आमिर-किरण की अलग हुई राहें, आपसी सहमति से हुए जुदा, 15 साल बाद दोबारा तलाक तक पहुंचा रिश्ता

BOLLYWOOD CONTROVERSY: आमिर-किरण की अलग हुई राहें, आपसी सहमति से हुए जुदा, 15 साल बाद दोबारा तलाक तक पहुंचा रिश्ता

DESK: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mr. Perfectionist) कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान असल जिंदगी में ऐसे नहीं है। यह एक बार फिर साबित हो गया है। दरअसल आमिर खान और पत्नी किरण राव ने अपनी शादी खत्म करते हुए राहें अलग करने का फैसला ले लिया है। इस बाबत कपल ने जॉइंट स्टेटमेंट (Joint Statement) जारी कर फैंस सहित समूचे फिल्म जगत को हैरत में डाल दिया है। दोनों की 20 साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद सभी हैरान हैं।

अपनेजॉइंट स्टेटमेंट आमिर खान और किरण राव ने कहा, ‘15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वाससम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहींबल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा। हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे। हम फिल्मों और अपने पानी फाउंडेशन के अलावा उन सभी प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करते रहेंगे जिनमें हमारी रूचि होगी। हमारे दोस्तों और परिवारों को शुक्रिया जिन्होंने हमें इस दौरान अपना लगातार सपोर्ट कियाउनके समर्थन के बिना हम ये फैसला लेने में सक्षम नहीं हो पाते। हम अपने शुभचिंतकों से ये आशा करते हैं कि वो हमारी तरह इस तलाक को एक अंत नहींबल्कि एक नए सफर की शुरुआत की तरह देखें

बता दें कि आमिर खान और किरण राव पहली बार फिल्म 'लगान' कीशूटिंग के वक्त मिले थे। फिल्म में आमिर की मुख्य भूमिका थी और किरण असिस्टेंटडायरेक्टर थीं। 28 दिसंबर 2005 को वे शादी के बंधन में बंधे। उनका एक बेटा आजाद राव खान है। वहीं उन्होनें पहली शादी रीना दत्ता से की थी। आमिर जब 'क़यामत से क़यामत तक' की शूटिंग कर रहे थे, तभी उन्होंने रीना से शादी कर ली थी। 18 अप्रैल, 1986 को हुई शादी करीब 16 साल तक चली थी। 2002 में इनका तलाक हो गया था। कपल के दो बच्चे जुनैद और आइरा हैं, जो अब रीना के साथ रहते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News