बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मदरसा में बम विस्फोट, एक बच्चा समेत दो लोग के घायल, जांच में जुटी पुलिस

मदरसा में बम विस्फोट, एक बच्चा समेत दो लोग के घायल, जांच में जुटी पुलिस

छपरा- जिला के गरखा के मोतिराजपुर में मदरसे में बुधवार की देर रात ब्लास्ट हुआ है, जिससे दो लोगों के घायल होने की सूचना है. छपरा के गरखा थाना क्षेत्र के मोतिराजपुर में मदरसे के परिसर में जोरदार धमाका हुआ. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए. इस घटना में दो लोग के घायल होने की सूचना है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

गरखा की अंचलाधिकारी नीली यादव ने बताया कि मोतिराजपुर गांव मे बुधवार की देर रात मदरसा परिसर में बम फटने की बात स्थानीय लोगों ने बताई है. पटाखा बनाने के दौरान घटना होने की बात सामने आ रही है. वहीं, सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि घटना के बाद लोगों ने साक्ष्य को मिटा दिया है.

मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ओलहनपुर के निवासी मौलाना इमामूदिन के साथ 10 साल का एक लड़का मदरसा में रहता था. जो मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. वह मदरसा में रह कर पढ़ाई कर रहा था. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है, लेकिन पुलिस अभी दोनों घायलों की तलाश में जुटी है. पहले भी इस तरह की घटना हुई है. 

लोगों का कहना कि तेज धमाके की आवाज सुनाई दी है. गरखा थाना की पुलिस को हमने जानकारी दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दो लोग घायल हैं जो मदरसा में रह रहे थे. वहीं, इस मामले को लेकर सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि प्रारंभिक सूचना है कि व्यक्ति पटाखा बना रहे थे. उसी को बनाने के क्रम में दो लोग घायल हुए हैं. 


Editor's Picks