बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में बीपीएससी शिक्षिका ने युवक पर जबरन शादी करने और छेड़खानी का लगाया आरोप, थाने में दर्ज कराई शिकायत

बांका में बीपीएससी शिक्षिका ने युवक पर जबरन शादी करने और छेड़खानी का लगाया आरोप, थाने में दर्ज कराई शिकायत

BANKA : जिला के अमरपुर प्रखंड के एक विद्यालय की शिक्षिका ने एक युवक पर छेड़खानी व जबरन शादी करने का दवाब बनाने का आरोप लगाकर थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मौके पर शिक्षिका ने बताया कि बीपीएससी परीक्षा पास कर वह अमरपुर प्रखंड के एक विद्यालय में शिक्षिका पद पर  कार्यरत है। 

उन्होंने बताया कि बांका जिला के बाराहाट थाना क्षेत्र के बभनगामा निवासी सौरभ सोनु आये दिन उसके साथ छेड़खानी करते हुए जबरन शादी करने का दवाब बनाते आ रहा है। कभी फोन पर धमकी तो कभी सामने से आकर धमकी देकर जबरन शादी करने का दवाब बनाते हुए उसे तंग व तबाह करता आ रहा है। शिक्षिका ने बताया कि युवक से तंग आकर उन्होंने दो माह पुर्व बांका महिला थाना में युवक के खिलाफ लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। जिसपर महिला थाने की पुलिस युवक को थाने पर बुलवाकर कड़ी चेतावनी देते हुए उनसे बॉण्ड भरवाकर उन्हें छोड़ दिया। 

शिक्षिका ने बताया कि 25 जून दिन मंगलवार को वह विद्यालय की छुट्टी होने के बाद भरको होते हुए अमरपुर आ रही थी। तभी गोरगम्मा मोड़ के समीप खेसरिया बहियार के पास सौरभ सोनु तीन -चार लड़को के साथ बीच सड़क पर बाईक खड़ी कर उसका रास्ता रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक सौरभ सोनु अपने कमर से देशी कट्टा निकालकर उनके पिता के साथ हाथापाई करते हुए जबरन उनके सिर में सिंदुर लगाने लगा और अपने दोस्तों को मोबाइल से विडियो बनाने का निर्देश दे दिया। 

शिक्षिका ने बताया कि उसका विडियो बनाकर सौरभ सोनु ने मोबाईल पर वायरल कर दिया है। हालाँकि वायरल वीडियो का न्यूज4नेशन पुष्टि नहीं करता है। शिक्षिका ने थाने से अविलंब उक्त युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग किया है। पुलिस ने बताया कि शिक्षिका के द्वारा दिये गये आवेदन पर कार्यवाही की जा रही है। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Editor's Picks