बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू में टूट तय ! भाजपा के सम्राट ने किया बड़ा दावा, CM नीतीश की पार्टी में मचेगा भूचाल

जदयू में टूट तय ! भाजपा के सम्राट ने किया बड़ा दावा, CM नीतीश की पार्टी में मचेगा भूचाल

पटना. बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने रविवार को दावा किया कि जदयू दो धड़ों में बंट चुका है. उन्होंने जदयू अध्यक्ष ललन सिंह और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी को लेकर दावा किया कि दोनों के बीच दूरियां बढ़ चुकी हैं. जदयू का टूटना अब तय है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर भी सम्राट चौधरी ने कहा कि विपक्षी दलों का इंडिया गठबंधन पहले ही नीतीश को किनारे लगा चुका है. कहां नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की बातें करते थे और इंडिया गठबंधन ने उन्हें संयोजक भी नहीं बनाया है. 

सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार अब पार्टी नहीं गैंग चलाते हैं. उनके गैंग में अब विद्रोह हो चुका है. अब स्थिति ऐसी है कि जदयू में जितने भी नेता बचे हैं राजनीति में उनका खास महत्व नहीं रह गया है. दरअसल, पिछले दिनों ललन सिंह और अशोक चौधरी के बीच नोकझोंक होने की खबर आई थी. हालांकि अशोक चौधरी ने इससे इनकार किया था. अशोक चौधरी के बयान के बाद बरबीघा से जदयू विधायक सुदर्शन ने अपने ही दल के नेता के खिलाफ तीखी बयानबाजी की. उन्होंने अशोक चौधरी के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाये. 

जदयू में मचे इस भूचाल के बीच अब सम्राट चौधरी ने सीधे नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम में शामिल होने पटना के बांस घाट पहुंचे सम्राट चौधरी ने जदयू को अंतर्कलह से ग्रसित बतया. उन्होंने दावा किया कि जदयू में कई नेताओं के बीच तनातनी चल रही है. इसका सीधा असर अब दिखने लगा है. वहीं सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम में सम्राट चौधरी के साथ ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित कई अन्य नेताओं ने भाग लिया. 

इस दौरान बांस घाट पर करीब 6 लाख लोगों के दाह संस्कार करने के रिकॉर्ड बनाने वाले शाह जी उर्फ़ सीता राम राय को सम्मानित किया गया. सीताराम राय ने 29 नवंबर 1977 को बांस घाट शवदाह गृह पर सेवा देने शरू की थी और 2012 में रिटायर हुए.


Suggested News