बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: पटना से अपहृत 4 वर्षीय बच्ची 24 घंटे में बरामद, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

BREAKING: पटना से अपहृत 4 वर्षीय बच्ची 24 घंटे में बरामद, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

PATNA: राजधानी पटना में एक बार फिर अपहरण उद्योग शुरू हो गया है और फिर से दो दशक पहले की तरह छोटे बच्चों को निशाना बनाया जा रहा है। बीते दिन पटना के मनेर से एक मामला सामने आया था। जहां छोटकी कठौतिया से 4 वर्षीय बच्ची का अपने नानी के घर के बाहर खेलने के दौरान ही अपराधियों ने किया अगवा कर लिया था। पुलिस ने अपहृत बच्ची को बरामद कर लिया है। 

जानकारी अनुसार अपहृत बच्ची तो बिक्रम के दनारा गांव से बरामद किया गया है। वहींं पुलिस ने सनसुन राम को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस बच्ची को लेकर पटना आ रही है।  

मालूम हो कि, बलुआ पंचायत के छोटकी कठौतिया निवासी महेश पासवान के घर सिपारा कुरथौल थाना क्षेत्र के से उनकी पुत्री नेहा देवी पति पवन पासवान नतनी पिहू आई हुई थी।  4 वर्षीय पिहू अपने नानी के घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान गांव के ही सुनसुन राम उसे उठाकर मनेर की ओर लेकर भाग गया। यह पूरा मामला पास में लगे ही एक सीसीटीवी में कैद हो गया।

महेश पासवान ने अपनी नतनी की अपहरण कर ले जाने की सूचना मनेर पुलिस को दी थी। वहीं, मनेर थानेदार ने बताया कि पुलिस छापेमारी में लगी हुई है। आरोपी के एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी।

Suggested News