बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: टिकट दिखाने के नाम पर दादागिरी, पुलिस एस्कॉर्ट पार्टी ने बैंक कर्मी की जमकर की पिटाई, लूट लिए 60 हजार रुपए

BREAKING: टिकट दिखाने के नाम पर दादागिरी, पुलिस एस्कॉर्ट पार्टी ने बैंक कर्मी की जमकर की पिटाई, लूट लिए 60 हजार रुपए

CHAPRA: अक्सर कई ऐसे मामले सामने आते है जिनके कारण पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर से सामने आया है। जहां छपरा से समस्तीपुर आ रहे हैं बैंक कर्मी से एस्कॉर्ट कर रहे वर्दी धारी ने मारपीट कर पैसा लूट लिया है। इस घटना में जख्मी बैंक कर्मी किसी तरह समस्तीपुर स्टेशन पर उतरकर rpf पोस्ट पर आया। जहां जख्मी के उपचार के लिए रेलवे अस्पताल की मेडिकल टीम पहुंची और उसका उपचार किया।

घटना के संबंध में जख्मी बैंक कर्मी ने बताया कि अमृतसर से जयनगर जाने वाली सरयू यमुना एक्सप्रेस एसी बोगी में रिजर्वेशन करा कर छपरा से समस्तीपुर आ रहा था। वहीं हाजीपुर स्टेशन पर ट्रेन रुकने के बाद ट्रेन में एस्कॉर्ट पार्टी दस्तक दिया। ट्रेन खुलने के 15 मिनट बाद एसी कोच में स्पोर्ट पार्टी के दरोगा के द्वारा बैंक कर्मी अभिषेक से टिकट दिखाने को कहा जब उन्होंने कहा कि आप टिकट देखने वाले कौन होते हैं, चेकिंग का अधिकार टीटी को है। इसी पर आग बबूला होकर पुलिसकर्मी ने जमकर पिटाई कर दी।

इसी दौरान पुलिस ने जेब में रखे 60000 रुपया भी ले लिया। पीड़ित ने बताया कि उसने ट्रेन से ही टोल फ्री नंबर पर शिकायत दर्ज कराया लेकिन कोई मदद नहीं मिली। सहयात्री भी तमाशबीन देख रहे थे। वहीं पुलिस कर्मी मुजफ्फरपुर में उतर गए। घटना की जानकारी मिलते ही समस्तीपुर रेल थाना पुलिस बैंक कर्मी अभिषेक कुमार से इस मामले की जानकारी प्राप्त कर रही है।

बताते चले कि यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी रेल पुलिस की काली करतुत सामने आती रही है। बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि बैंक कर्मी के साथ मारपीट करने के बाद पैसा लूटने वाले एस्कॉर्ट पार्टी पर क्या कुछ कार्रवाई होती है। फिलहाल रेल पुलिस इस मामले में जांच करने की बात कह रही है। 


समस्तीपुर से तरुण की रिपोर्ट

Suggested News