बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: CM नीतीश बस से चुनावी प्रचार प्रसार के लिए हुए रवाना, गया में रोड शो तो वहीं नवादा में आज सभा को करेंगे संबोधित

BREAKING: CM नीतीश बस से चुनावी प्रचार प्रसार के लिए हुए रवाना, गया में रोड शो तो वहीं नवादा में आज सभा को करेंगे संबोधित

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है। नवादा में आज चुनावी चौसर लगने वाला है। एक ओर सीएम नीतीश एनडीए से भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए वोट मांगेंगे तो वहीं दूसरी ओर आज महागठबंधन की रैली भी नवादा में होने वाली है। वहीं सीएम नीतीश नवादा के लिए पटना से रवाना हो गए हैं। सीएम नीतीश अपने आवास से बस पर सवार होकर चुनावी यात्रा के लिए निकल गए हैं। नवादा में आज सीएम नीतीश सभा को संबोधित करेंगे। 

सीएम नीतीश निश्चय रथ पर सवार होकर पटना से गया के लिए रवाना हुए हैं। पहले सीएम नीतीश गया में रोड शो करेंगे जिसके बाद वहां से सीएम नीतीश नवादा पहुंचेंगे। जहां सीएम नीतीश सभा को संबोधित करेंगे। सीएम नीतीश विवेक ठाकुर के पक्ष में चुनावी प्रचार प्रसार करेंगे।  बता दें कि, नवादा के वारसलीगंज में सीएम नीतीश जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं कल यानी 13 अप्रैल को सीएम नीतीश एक बार फिर गया जाएंगे। जहां गया के बाराचट्टी में वह हम प्रत्याशी जीतनराम मांझी के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। 13 अप्रैल को ही सीएम नीतीश औरंगाबाद भी जाएंगे। जहां के इमामगंज में चुनावी जनसभा होने की संभावना जताई जा रही है। 

Suggested News