बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING- पटना में अपराधियों ने खेली खून की होली, मैयत में शामिल दो को बनाया निशान,इलाके में दहशत

BREAKING- पटना में अपराधियों ने खेली खून की होली, मैयत में शामिल दो को बनाया निशान,इलाके में दहशत

पटना- आज सूबा-ए- बिहार में लोग रंग गुलाल उड़ा रहे हैं वहीं पटना सिटी में अपराधियों ने खून की खोली खेली है जिससे कोहराम मचा हुआ है. अपराधियो ने पटनासिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के सोनावा बाजार में दो लोगो को गोली मार दी है. लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पटनासिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के सोनावा बाजार अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंच उठा , लोग कुछ समझ पाते उससे पहले हीं बदमाशों दो लोगों को निशाना बना लिया. 

सोनावा के ही बैजनाथ सिंह की पत्नी का निधन हो गया था, जिनका मंजिल जा रहा था और इसी मंजिल में शामिल दो लोगों को अपराधियो ने गोली मार दी है. गोली लगने के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया ,लोग इधर उधर भागने लगे.

गोली  सुबोध कुमार पिता श्याम सिंह को लगी है ,इनके केहुनी में गोली लगी है जो अभी नालंदा मंहिकल कॉलेज अस्पताल में  इलाजरत है औऱ दूसरे गायल को  निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है .आपको बताये की दो दिन पहले भी इसी थाना क्षेत्र के खासपुर में रितेश नामक युवक की हत्या चाकू मारकर कर दी गयी है. अपराधियों ने किस कारम को लेकर गोली बरसाई है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस मामले जांच में लगी हुई है, दोनो घायल खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं.

Report-Rajnish Yadav

Suggested News