बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : एल्विश यादव गिरफ्तार, रेव पार्टी में सप्लाई करता था सबसे बड़ा नशा, पुलिस की बड़ी कार्रवाई

BREAKING : एल्विश यादव गिरफ्तार, रेव पार्टी में सप्लाई करता था सबसे बड़ा नशा, पुलिस की बड़ी कार्रवाई

डेस्क. यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर खबर सामने आ रही है कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की ओर से ये कार्रवाई सांप के जहर और रेव पार्टी से जुड़ा है. अओप है कि एल्विश यादव सांप के जहर की सप्लाई करता था. उसे नोयडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  इससे पहले एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम और गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया। 

भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में रेड की थी। इस कार्रवाई के दौरान 5 आरोपी पकड़े गए थे। पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप मिले थे। उसके बाद हुई पूछताछ में पता चला था कि एल्विश यादव ही सांप के जहर की आपूर्ति करने के पीछे मुख्य सरगना है. 

पिछले साल नोएडा पुलिस ने सेक्टर-39 में एफआईआर दर्ज की थी। आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एल्विश यादव को कुछ देर में कोर्ट में पेश किया जाएगा। इतना ही नहीं एल्विश यादव ने पीपल फॉर एनिमल्स के पदाधिकारी और न्यूज पेपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया से जुड़े गौरव के साथ सौरभ गुप्ता को जान से मारने की धमकी दी है।

Suggested News