बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 29 दिसंबर को, सीएम नीतीश की मौजूदगी में होगा बड़ा फैसला

BREAKING : जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 29 दिसंबर को, सीएम नीतीश की मौजूदगी में होगा बड़ा फैसला

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने 29 दिसंबर को 11:30 बजे राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक बुलाई है. जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक दिल्ली में होगी. बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी  शामिल होंगे. इसके अतिरिक्त पार्टी के वरिष्ठ नेता गन और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी शामिल होंगे।

लोकसभा चुनाव के पहले जदयू अपने भविष्य की रणनीति को तय करने के लिए कई अहम फैसले लेगी. इस लिहाज से जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बेहद अहम मानी जा रही है. इस बैठक में जदयू की ओर से कुछ प्रस्ताव भी पारित किए जाएंगे. साथ ही आगे आने वाले समय में जदयू को कैसे राष्ट्रीय स्तर पर विस्तार दिया जाए. आगामी लोकसभा चचुनाव में बिहार सहित अलग अलग राज्यों में पार्टी का कैसा प्रदर्शन हो, इसके लिए क्या रणनीति हो इन तमाम मुद्दों पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में चर्चा हो सकती है. 

वहीं सीएम नीतीश कुमार इस बैठक में पार्टी को विस्तार देने और सन्गठन को सशक्त करने पर अहम सुझाव दे सकते हैं. विपक्षी गठबंधन इंडिया केघटक दलों के साथ बेहतर सामंजस्य स्थापित कर हर लोकसभा सीट पर कैसे जीत सुनिश्चित की जाए इस पर भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में रणनीति बनाई जा सकती है....



Suggested News