बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : लालू यादव हुए बक्सर के लिए रवाना... बेरोजगारी हटाओ यात्रा युवा क्रांति रथ लेकर निकले राजद सुप्रीमो

BREAKING : लालू यादव हुए बक्सर के लिए रवाना... बेरोजगारी हटाओ यात्रा युवा क्रांति रथ लेकर निकले राजद सुप्रीमो

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव मंगलवार को बक्सर के दौरे पर निकले हैं. वे पटना से राबड़ी आवास से एक खास बस में सवार होकर बक्सर के लिए रवाना हुए हैं. पार्टी सूत्रों के अनुसार लालू यादव का बक्सर का दरुआ उनका निजी कार्यक्रमों को लेकर है. इसलिए वे खास किस्म से तैयार एक बस से रवाना हुए हैं ताकि उन्हें वहां पहुंचने में किसी प्रकार की स्वास्थ्य चुनौती का सामना करना ना पड़े. लालू यादव बक्सर जाने के लिए बेरोजगारी हटाओ यात्रा युवा क्रांति रथ पर सवार हुए और पटना से करीब 100 किलो मीटर की यात्रा पर निकल गए. 

सूत्रों के अनुसार लालू यादव का बक्सर दौरा राजद विधायक शम्भूनाथ सिंह यादव के बेटे के तिलक कार्यक्रम को लेकर है. जिले के ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक शम्भूनाथ सिंह यादव के बेटे का तिलक समारोह मंगलवार को है. इसके लिए लहना चक्की स्थित एक स्कूल परिसर में बड़ी तैयारी की गई है. तिलक में लालू यादव के आने की बातें खुद शम्भुनाथ यादव ने भी की है. 

लालू यादव के साथ राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित कई अन्य नेताओं के भी आने की संभावना है. लालू यादव के आगमन को देखते हुए यहां जोरदार तैयारी की गई है. पटना से लालू यादव अपने कई अन्य नेताओं के साथ बक्सर के लिए रवाना हुए हैं. 

Suggested News