BREAKING NEWS : कोहली ने बीसीसीआई पर उठा दिये सवाल, कहा - कप्तानी से हटाने के बाद नहीं की गई कोई बात

BREAKING NEWS : कोहली ने बीसीसीआई पर उठा दिये सवाल, कहा - कप्तानी से हटाने के बाद नहीं की गई कोई बात

DESK : भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी को लेकर चल रही लड़ाई को लेकर विराट कोहली ने बीसीसीआई पर बड़ा आरोप लगा दिया है। कोहली ने बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता में यह साफ कर दिया कि उन्हें कप्तानी से हटाने के बाद बीसीसीआई से कोई बात नहीं हुई है। 

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जब टेस्ट टीम का चयन हुआ, उसके बाद सेलेक्टर्स ने सिर्फ इतनी जानकारी दी कि आपको वनडे की कप्तानी से हटा दिया गया है। इसके बाद बोर्ड से किसी प्रकार की बात नहीं हुई है। टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने साफ किया कि जब मैंने टी-20 कप्तानी छोड़ी, तो मैंने बीसीसीआई को बताया उसमें कुछ गलती नहीं थी सभी ने इसे सही तरीके से लिया. मैंने सेलेक्टर्स को बताया था कि मैं वनडे और टेस्ट में कप्तानी करना चाहूंगा, हालांकि सेलेक्टर्स कोई फैसला लेते हैं तो मैं तैयार हूं. सेलेक्टर्स ने बाद में जो फैसला किया, वो सामने है


साउथ अफ्रीका दौरे को लेकर स्थिति को किया साफ

पिछले दो दिन से यह खबर सामने आ रही थी कि कप्तानी से हटाए जाने के बाद अब विराट कोहली रोहित शर्मा के कप्तानी में वनडे सीरीज नहीं खेलना चाहते हैं। यही कारण है कि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के साथ होनेवाले वनडे सीरीज से खुद को अलग कर लिया है। हालांकि विराट कोहली की तरफ से इस पर अधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया था। अब बुधवार को कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर चल रहे तमाम कयासों पर विराम लगा दिया है। कोहली ने स्पष्ट कर दिया है कि साउथ अफ्रीका में वह वनडे खेलने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही भारतीय टीम में चल रही दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर असमंजस की स्थिति काफी हद तक कम हो गई है।


Find Us on Facebook

Trending News