बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : CM नीतीश अचानक रवाना हुए दिल्ली... लालू के बाद नीतीश के जाने से बढ़ी सियासी हलचल, जानिए इनसाइड वजह

BREAKING NEWS : CM नीतीश अचानक रवाना हुए दिल्ली... लालू के बाद नीतीश के जाने से बढ़ी सियासी हलचल, जानिए इनसाइड वजह

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए. सीएम नीतीश के अचानक से दिल्ली जाने के पीछे खास वजह बताई जा रही है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार अपनी आंख का चेकअप कराने के लिए दिल्ली गए हैं. वे इसके पहले भी कई बार आंख सम्बंधी उपचार और चेकअप के लिए दिल्ली जा रहे है. कहा जा रहा है कि इस बार भी वे आँखों के रेगुलर चेकअप के लिए दिल्ली गए हैं. 

वहीं खबर यह भी है कि दिल्ली दौरे  के दौरान नीतीश कुमार विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात करेंगे. 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव अब अंतिम दौर में है. 25 नवंबर को होने वाले चुनावों के लिए प्रचार भी गुरुवार शाम थम जाएगा. इसके पहले अचानक से नीतीश कुमार के दिल्ली रवाना होने के खास करण माने जा रहे हैं. नीतीश कुमार पहले भी कह चुके हैं कि विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन की आगामी गतिविधियाँ विधानसभा चुनावों के बाद होगी. ऐसे में माना जा रहा है कि वे फिर से इंडिया को सक्रिय करने के लिए दिल्ली में कई नेताओं से मिलेंगे. 

हालांकि इसे लेकर सीएम नीतीश या जदयू की ओर से कुछ नहीं कहा जा रहा है. माना जा रहा है कि नीतीश कुमार अब 25 नवंबर को वापस दिल्ली से पटना लौटेंगे. इस दौरान दो दिनों तक दिल्ली में देश की सियासी हलचल तेज रहने की संभावना है. 

इस बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव एक दिन पहले ही दिल्ली गए हैं. अब नीतीश कुमार के दिल्ली जाने से कई प्रकार की सियासी अटकलें तेज हो गई हैं. 



Suggested News