बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्रेकिंग न्यूज - सीवान में बेखौफ अपराधियों ने की वार्ड पार्षद की हत्या, पहले से घात लगाकर कर रहे थे इंतजार

ब्रेकिंग न्यूज - सीवान में बेखौफ अपराधियों ने की वार्ड पार्षद की हत्या, पहले से घात लगाकर कर रहे थे इंतजार

SIWAN : सीवान के अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहा हैं. एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने सीवान के एम एच नगर थाना क्षेत्र के जलालपुर में बीती रात एक वार्ड पार्षद  40 वर्षीय नईम अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की उक्त वक्त समय अशरफ  बगल में आयोजित मिलाद में शामिल होने गए थे। रात्रि करीब साढ़े दस बजे मिलाद खत्म होने के बाद घर लौट रहे थे। तभी घर के समीप स्थित मस्जिद के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने तबाड़तोड़ अशरफ पर गोली चला दी। जिससे घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। अपराधियों ने वार्ड पार्षद को दो गोली मारी थी। एक गोली सीना और एक गोली पीठ में मारी थी। 

वहीं घटना के बाद आनन फानन में परिजनों ने इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। उधर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हुआ हैं. पुलिस अभी तक इस मामले में किसी  तरह की कोई करवाई नहीं की हैं. स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश हैं. पुलिस प्रशासन पर कई तरह के सवाल खड़ा कर रहे हैं.

विरोध में स्थानीय लोगों का फूटा गुस्सा

अल्हे सुबह लोगों ने प्रशासन के खिलाफ सड़क पर उतर पुलिस मुर्दा बाद के नारे लगा रहे हैं ,लोगों की मांग है कि पार्षद की हत्या में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की जाए।

Suggested News