BREAKING NEWS: पानी भरे गड्ढे में डूबे पांच बच्चे, सभी की मौत, परिवार सहित गांव में छाया माताम

BREAKING NEWS: पानी भरे गड्ढे में डूबे पांच बच्चे, सभी की मौत, परिवार सहित गांव में छाया माताम

SAHARSA: इस वक्त बड़ी खबर बिहार के सहरसा जिले से सामने आ रही है। जहां पानी भरे गड्ढे में डूबने से 5 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। सदर थाना क्षेत्र के बस्ती की घटना बताई जा रही है। सभी बच्चों की उम्र 8 से 12 साल के बीच की है।

मरने वाले सभी बच्चे अलग-अलग परिवार के बताए जा रहे हैं। अचानक बच्चों की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है और इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि ईंट भट्ठा चिमनी के लिए गड्ढा खोदा गया था। जिसमें पानी भर गया था। सभी बच्चे उसी पानी भरे गड्ढे में नहाने के लिए गए हुए थे। वहीं नहाने के दौरान 5 बच्चों की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक बच्चों की पहचान 14 वर्षीय मो. गोलू, पिता-मो. हबीब, 8 वर्षीय मो. आरिफ, पिता-मो. रहमान, 10 वर्षीय मो. इसराफिल, पिता-मो. नाजिम, मो. गुलाब, पिता-मो, अफरोज और मो. अबु बकर. पिता-मो मुस्तफा शामिल है। सभी सदर थाना क्षेत्र के बस्ती के रहने वाले थे। 

अचानक मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद देखने के लिए लोगों की भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गयी। घटना की जानकारी के बाद सदर एसडीओ शंभुनाथ झा और सदर एसडीपीओ संतोष कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News