बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : उम्र कैद की सजा पूरी, सुबह-सुबह जेल से रिहा हुए आनंद मोहन

BREAKING NEWS : उम्र कैद की सजा पूरी, सुबह-सुबह जेल से रिहा हुए आनंद मोहन

आखिरकार आनंद मोहन के परिवार को वो खुशियां मिल गई, जिसका इंतजार डेढ़ दशक से कर रहे थे। गोपालगंज डीएम जी कृष्णय्या की हत्या के आरोप में उम्र कैद की सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन को जेल से रिहाई मिल गई है। उनकी रिहाई सुबह चार बजे के आसपास की गई।

बता दें कि इससे पहले जेल नियमों की औपचारिकता पूरी कर दोपहर 12 से 1 बजे के बीच जेल से बाहर आने की बात कही जा रही थी। लेकिन जेल अधीक्षक ने उनके स्वागत को लेकर जुटनेवाली भीड़ की संभावना को देखते हुए गुरूवार तड़के चार बजे के आसपास ही रिहा करने की कार्रवाई पूरी कर दी गई। बताया जा रहा है उनकी रिहाई को लेकर रात में ही सारी कागजी औपचारिकता पूरी कर ली गई थी। 

रोड शो की है तैयारी

जेल से बाहर निकलने के बाद वे 15 से 20 किमी तक रोड शो भी करेंगे। आनंद मोहन सबसे पहले नगरपालिका चौक स्थित अपने कार्यालय जाएंगे। यहां फ्रेंड्स ऑफ आनंद की तरफ से उन्हें सम्मानित किया जाएगा। इसके बाद उनका काफिला पैतृक गांव पंचगछिया की ओर बढ़ेगा। इस दौरान जगह-जगह उनके स्वागत की तैयारी की गई है।

आनंद मोहन का रोड शो उनके गांव पंचगछिया के मां भद्र काली मंदिर परिसर में समाप्त होगा। यहां बाबा राम ठाकुर मैदान में दिन के 2 बजे उनका नागरिक अभिनंदन समारोह रखा गया है। इसमें बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना है।


Suggested News