बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : मधेपुरा DM की गाड़ी की चपेट में आकर चार लोगों की हुई मौत, भीड़ से बचने के लिए जान बचाकर भागे जिलाधिकारी

BREAKING NEWS : मधेपुरा DM की गाड़ी की चपेट में आकर चार लोगों की हुई मौत, भीड़ से बचने के लिए जान बचाकर भागे जिलाधिकारी

MADHUBANI/MADEHPURA : बड़ी खबर मधुबनी जिले से सामने आई है। जहां मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है। हादसे में बताया जा रहा है कि चार लोगों की मौत हो गई है।मरने वाले चार लोगों में दो स्थानीय और दो एनएचएआई के कर्मी बताए जा रहे हैंवहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे डीएमसीएच रेफर किया गया है। वही हादसे के बाद  आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया  और डीएम की गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दिया है। वहीं इस दौरान डीएम भी गाड़ी में मौजूद थे। जो हादसे के बाद अपने कर्मियों के साथ वहां से भाग गए।

बताया गया कि दरभंगा से मधेपुरा लौटने के दौरान मधुबनी फुलपरास के पास मंगलवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे हादसा हुआ है। डीएम की गाड़ी ने फुलपरास पुरवारी टोला के पास एक महिला और उसके बच्चे को कुचल दिया। इसके बाद एनएच किनारे काम कर रहे मजदूर को भी कुचल दिया। गाड़ी रेलिंग से टकरा गई है। जो फिलहाल वहीं खड़ी है।

 स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे के वक्त डीएम गाड़ी में मौजूद थे। हादसे के बाद जैसे ही भीड़ ने गाड़ी को घेरना शुरू किया, डीएम अपने ड्राइवर घटना स्थल से फरार हो गए। जिसके बाद लोगों का गुस्सा और भड़क गया। उन्होंने डीएम की गाड़ी को तोड़ फोड़ दिया। फिलहाल, यहां स्थिति बेकाबू हो गई है। लोगों ने एनएच को जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

Suggested News