बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: बेखौफ अपराधियों का तांडव, जदयू नेता को गोलियों से किया छलनी, हालत गंभीर ,पटना रेफर

BREAKING: बेखौफ अपराधियों का तांडव, जदयू नेता को गोलियों से किया छलनी, हालत गंभीर ,पटना रेफर

बिहार में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है.नवादा में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के ओड़ो गांव में जनता दल यूनाइटेड के जिला सचिव को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया है. उन्हें चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को  देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद पटना पीएमसीएच  रेफर कर दिया.

ओड़ो गांव के रहने वाले जनता दल यूनाइटेड के जिला सचिव अर्जुन यादव को अपराधियो ने तीन गोली मारी है.एक गोली अर्जुन यादव के जांघ में लगी है वहीं दो गोली साइड से निकल गया. गोली मारने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. 

अर्जुन यादव के द्वारा हल्ला किया गया तो गांव के लोग दौड़कर आए और उन्हें  अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां अर्जुन यादव की गंभीर हालत को  देखते हुए डॉक्टर्स ने पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. 

गोली मारने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं अर्जुन यादव ने कहा कि उन्होंने गोली मारने वालों में से एक व्यक्ति का पहचान लिया है. उन्होंने बताया कि तीन की संख्या में अपराधी आए और फायरिंग करने लगे. 

अर्जुन यादव ने कहा कि गांव में सरस्वती पूजा को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, उसी को देखने के बाद वे अपने खेत की फसल को देखने के लिए गए थे, वहीं उन्हें  गोली मारकर घायल किया गया है.

वहीं  हिसुआ थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि गोली लगने की बात सामने आई है. जिस व्यक्ति को गोली लगी है, उनका कोई विवाद भी चल रहा है. बताया गया है कि जांघ में गोली लगी है. उन्होंने कहा कि गोली लगी है कि नहीं लगी,  इसकी भी जांच की जा रही है.

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News