बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन की शादी से पहले भाई की हो गई मौत, दो बाइक की टक्कर में एक की गई जान, तीन की हालत गंभीर

बहन की शादी से पहले भाई की हो गई मौत, दो बाइक की टक्कर में एक की गई जान, तीन की हालत गंभीर

NAWADA : नवादा जिले की थाली थाना क्षेत्र की खैरा गांव के पास दो बाइक की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई है। वहीं तीन लोगों को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने पावापुरी के मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं युवक की मौत के बाद मृतक की परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक युवक की पहचान मीरगंज गांव के निवासी मोहम्मद जहीर खान के 25 वर्षीय पुत्र मोहम्मद औरंगजेब खान के रूप में किया गया है। 

बताया जाता है कि मृतक युवक की छोटी बहन की घर में 23 जून को शादी थी और इसी की सामान खरीद कर अपनी भाभी के साथ घर लौट रहा था, तभी या घटना घटी है। पूरे परिवार में खुशी का माहौल चल रहा था। लेकिन अचानक सड़क दुर्घटना ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। खुशी की माहौल पूरी तरह मातम में तब्दील हो गया है।

अपनी बहन की शादी के लिए भाई पूरी तैयारी कर रहा था और घर का सामान लाना ले जाने के काम भी मृतक युवक के द्वारा ही की जा रही थी। लेकिन तेज रफ्तार दो बाइक की टक्कर में युवक की जान चली गई है। मौत की जानकारी जैसे ही मृतक के परिवार को मिला सभी लोग घटनास्थल पर पहुंचकर गया है।

वहीं हादसे में तीनों जख्मियों को पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल अस्पताल पावापुरी रेफर कर दिया गया है। 

REPORT - AMAN SINHA


Editor's Picks