पटना में जीजा की बहन से साले को हुआ इश्क, बहन को रास नहीं आई प्रेम कहानी तो पुलिस ने थाने में कराई शादी

पटना में जीजा की बहन से साले को हुआ इश्क, बहन को रास नहीं आई प्रेम कहानी तो पुलिस ने थाने में कराई शादी

PATNA :  राजधानी पटना में शख्‍स को अपनी बहन की ननद या यूं कहें कि जीजा की बहन से ही प्‍यार हो गया। इसके बाद पुलिस के समझाने के बाद दो परिवारों में आपसी रजामंदी से प्रेमी युगल की शादी करवाई गयी। प्रेमी युगल ने थाना परिसर स्थित मंदिर में ही एक दूसरे के गले में माला डाली। दोनों ने परिवार के सदस्यों के साथ थानाधिकारी का भी आशीर्वाद लिया। फिर नवविवाहित जोड़ा थाने से बाइक पर बैठकर घर चला गया। 

ये मामला पटना के बिहटा थाना का है। जानकारी के अनुसार मनेर के खासपुर निवासी स्व.गोपी पासवान के 23 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार को बिहटा के गोखुलपुर निवासी दिनेश पासवान की 20 वर्षीय पुत्री सुधा कुमारी से बहन की शादी के बाद घर जाने के दौरान पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया और दोनों की मुलाकात होने लगी। सुधा कुमारी आदित्य की अपनी बहन की ननद लगती है। दोनों के बीच चार साल से अफेयर चल रहा था। इसकी भनक आदित्य की बहन को लग गयी और उसने अपने भाई पर अलग होने के लिए दबाव बनाया। उसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी आदित्य कुमार के खिलाफ बिहटा थाने में शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। 


सोमवार को महिला काउंसलर संगीता कुमारी ने दोनों के परिजनों को थाने में बुलाया। थाने में युवक के पिता और युवती का भाई पहुंचे। दोनों पक्षों ने आपस में बातचीत की। पुलिस ने भी दाेनों पक्षों को समझाया। जिसके बाद दोनों पक्ष आपसी रजामंदी से शादी के लिए राजी हो गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों से लिखित में भी शपथपत्र लिया। 

इसके बाद सभी की सहमति से युवक-युवती ने थाना परिसर में बने मंदिर के सामने एक दूसरे को माला पहनाई। इस दौरान प्रेमी युगल ने परिजनों, थानाधिकारी और थाने में मौजूद स्टाफ का आशीर्वाद लिया। फिर दोनों बाइक पर सवार होकर घर के लिए रवाना हो गए। वहीं, बिहटा थानेदार रंजीत कुमार ने कहा थाने में मुकदमा दर्ज था। सोमवार को रात युवक-युवती के परिजनों ने आपसी समझ से निर्णय लिया है।



Find Us on Facebook

Trending News