बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : जीजा ने साली के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर ससुर पर तान दी बंदूक, 7 जिंदा कारतूस व पिस्टल के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : जीजा ने साली के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर ससुर पर तान दी बंदूक, 7 जिंदा कारतूस व पिस्टल के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले में आज एक अजीबोगरीब मामला सामने निकल कर सामने आया है। जहां जीजा ने अपने ही साली के साथ बंदूक के नोक पर छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है। विरोध करने पर ससुर पर ही युवक ने पिस्टल तान दिया। इसके बाद पुलिस ने 7 गोली व पिस्टल के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया। 


बता दें कि मामला नवादा जिले के एक मोहल्ले का है। जहां नगर थाना की पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। वही लड़की के परिजन के द्वारा आवेदन देकर अपने ही दामाद के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया गया हैं। आवेदन के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। बता दें कि झारखंड के रहने वाले भगवान मालाकार का पुत्र अर्जुन मालाकार के द्वारा बंदूक दिखाकर अपनी ही साली के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद नवादा की पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 7 जिंदा कारतूस व एक पिस्टल के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बुधवार को नगर थाना पहुंचे परिजन के द्वारा बताया गया कि दामाद अपनी ही साली के साथ छेड़खानी कर रहे थे। जब इसका विरोध ससुर के द्वारा किया गया तो ससुर पर ही पिस्टल निकालकर दमाद के द्वारा तान दिया गया था। जिसकी सूचना नवादा पुलिस को दी गयी। 

थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं तलाशी के दौरान युवक के पास से 7 जिंदा कारतूस व एक पिस्टल भी बरामद किया गया है। युवक से विशेष पूछताछ भी की जा रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News