बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटी और पत्नी की पिटाई का विरोध करने की मिली सजा, भाई ने सगे भाई को चाकू गोद डाला, घटना के बाद आरोपी फरार

 बेटी और पत्नी की पिटाई का विरोध करने की मिली सजा, भाई ने सगे भाई को चाकू गोद डाला, घटना के बाद आरोपी फरार

PURNIA : पूर्णिया में बेटी और पत्नी की पिटाई का विरोध करने पर भाई ने सगे भाई को चाकू गोद डाला। सगे भाई ने धारदार चाकू से भाई पर एक के बाद एक कई हमले किए। इसमें से एक वार पंजरे पर किया गया। वहीं इस जानलेवा हमले में घायल की नाजुक हालात को देखते हुए युवक को इलाज के लिए जीएमसीएच पूर्णिया में एडमिट कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद से हमलावर भाई गांव छोड़कर फरार है। पुलिस आरोपी भाई असर्फी कुमार की तलाश में जुट गई है। घटना बीकोठी थाना क्षेत्र के निपनिया गांव से जुड़ी है। घायल युवक की पहचान बीकोठी प्रखंड के निपनिया गांव निवासी राजेंद्र यादव (45) के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी देते हुए घायल युवक की बेटी शिवानी कुमारी ने बताया कि वो अपने दरवाजे पर घुरा लगाकर आग ताप रही थी। तभी उसके चाचा अशर्फी यादव ने पूरानी घरेलू विवाद को लेकर घुरा में पानी डाल दिया। उसने जब चाचा की इस हरकत का विरोध किया, तो चाचा उसे भद्दी- भद्दी गालियां देने लगे। इसके बाद चाचा उसे पीटने के लिए उसके आगे बढ़े। जिसके बाद मां बीच बचाव में आई। चाचा ने मां के साथ भी मारपीट की। जिसके बाद पिता के घर आने पर मां ने उन्हें पूरी बात बताई। ये सब सुनकर जब पिता ने चाचा के इस हरकत का विरोध किया। तो चाचा उससे उलझ पड़े। 

इसके बाद चाचा घर से चाकू लेकर और अपने ही सगे भाई पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। इसमें से एक हमला पिता के पंजरे में लगी। जिसके बाद वे बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़े। पिता पर हुए इस जानलेवा हमले को लेकर उनके चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर जुटे और पुलिस को घटना की सूचना दी। वारदात के फौरन बाद युवक की नाजुक हालत को देखते हुए उसे परिजनों व ग्रामीणों की मदद से जीएमसीएच पूर्णिया में एडमिट कराया। जहां युवक की हालात काफी नाजुक है। वहीं पुलिस को आता देख हमलावर भाई घर छोड़कर फरार है। 

 बीकोठी थाना प्रभारी कुमार आजाद ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। घायल युवक को इलाज के लिए जीएमसीएच भेजा गया है। मामला आपसी विवाद से जुड़ा है। पीड़ित को इलाज के बाद आवेदन देने को कहा गया है।

Suggested News