गया में फिर सामने आई जूनियर डॉक्टरों की गुंडागर्दी, बीएसएफ जवान के साथ की मारपीट

गया में फिर सामने आई जूनियर डॉक्टरों की गुंडागर्दी, बीएसएफ जवान के साथ की मारपीट

GAYA : बिहार के गया में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टरों की गुंडागर्दी एक बार फिर से सामने आई है. एक जवान सीमा पर डट कर पूरी निष्ठा के साथ अपने ड्यूटी का निर्वहन करके देश की सेवा में लगे रहता है. वहीँ दूसरी ओर जूनियर डॉक्टरों द्वारा उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बुधवार को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सामने आया. जब बीएसएफ का जवान अपनी पत्नी के साथ साला को इलाज के दौरान देखने आए थे. इसी दौरान जूनियर डॉक्टरों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए रड से सर पर वार कर जवान को जख्मी कर दिया. पीड़ित बीएसएफ 32 बटालियन के जवान अपनी पत्नी के साथ मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में साला को देखने आए थे. उन्होंने देखा की साला का कोई डॉक्टर इलाज सहीं से नहीं कर रहा है. जब डॉक्टर से इलाज करने का प्रार्थना किया तो डॉक्टर गाली-गलौज करने लगे. अभद्र व्यवहार करते हुए कपड़ा फाड़ दिया. जब इसका हमने विरोध किया तो 10 से 12 की संख्या में जूनियर डॉक्टर को बुलाकर मेरे ऊपर रड से सर पर वार करवा दिया. जिसमें हम जख्मी होकर वहीं पर गिर गए. किसी तरह से जान बचाकर वहां से भागे. 

वहीँ जवान की पत्नी ने बताया कि डॉक्टर शैलेंद्र कुमार ने धमकी देते हुए कहा कि यहां के अस्पताल में हमारी चलती है और हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. जो मर्जी होगा वह हम यहां पर कर सकते हैं. घटना के बाद उन्होंने मेडिकल थाना में एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

बताया जा रहा है की बीएसएफ के जवान मखदुमपुर थाना, जिला जहानाबाद के रहने वाले हैं. उनका 32 बटालियन पंजाब के अमृतसर में पोस्टिंग है. साला की तबीयत बिगड़ने के कारण वह छुट्टी लेकर अपने पत्नी के साथ यहां आए थे. साला शेरघाटी थाना क्षेत्र के रहने वाले है. घटना का पूरा करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं उसे देखने के बाद स्पष्ट हो जायेगा. 

क्या कहते हैं अधिकारी

इस संबंध में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक ने बताया कि एक जवान के साथ मारपीट करने का मामला आया है. मामले की जांच की जा रही है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News