MOTHARI NEWS : साइलेंसर बदलकर शहर में बुलेट तड़तड़ाने वाले लोगों पर कार्रवाई, हजारों रूपये जुर्माने की हुई वसूली

MOTHARI NEWS : साइलेंसर बदलकर शहर में बुलेट तड़तड़ाने वाले लोगों पर कार्रवाई, हजारों रूपये जुर्माने की हुई वसूली

MOTIHARI : परिवहन विभाग व पुलिस साइलेंसर बदलकर तेज आवाज में बुलेट चलाने वाले पर सख्त हुई है। डीटीओ व नगर थाना पुलिस ने अभियान चलाकर शहर में तड़तड़ाते हुए आवाज में बुलेट चलाने वाले की खूब खबर ली। बुलेट बाइक का साइलेंसर बदलकर चलाने वाले  एक दर्जन बाइक को जब्त किया गया। वही चार साइलेंसर बदलकर चलाने वाले बुलेट बाइक मालिक से 50 हज़ार की जुर्माना की वसूल की गई। प्रशासन की कार्रवाई से साइलेंसर बदलकर बुलेट बाइक चलाने वाले में हड़कंप मचा हुआ है। वही बुलेट की तड़तड़ाहट से परेशान लोगो मे खुशी है।

मोतिहारी डीटीओ ने बुलेट बाइक की साइलेंसर बदलकर शहर में तड़तड़ाते हुए बुलेट बाइक चलाने वाले वाहन मालिक पर बड़ी कार्रवाई की है। शनिवार को डीटीओ ने अभियान चलाकर शहर में साइलेंसर बदलकर तड़तड़ाते आवाज में बुलेट बाइक चलाने वाले एक दर्जन बुलेट बाइक चालक पर करवाई की है। शहर में तड़तड़ाते हुए चलने वाले एक दर्जन बुलेट बाइक को जब्त कर नगर थाना पुलिस को सुपुर्द किया गया। वही चार बुलेट बाइक से 50 हज़ार की दंड वसूली की गई है। बाकी बुलेट बाइक को जब्त कर थाना में लगाया गया है।

डीटीओ ने बताया की साइलेंसर बदलकर शहर में बुलेट तड़तड़ाने वाले प्रति बाइक दस से 12 हज़ार का दंड वसूली की जाएगी। जिला में अभियान चलाकर करवाई की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News