बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोली खेलने के विवाद में तड़तड़ाई गोलियां, किसी का काटा हाथ तो फोड़ा सिर, भारी बवाल

गोली खेलने के विवाद में तड़तड़ाई गोलियां, किसी का काटा हाथ तो फोड़ा सिर, भारी बवाल

HAJIPUR: हाजीपुर के राघोपुर प्रखंड के रुस्तमपुर थाना अंतर्गत हेतमपुर गांव में बच्चों के गोली खेलने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट एवं गोलीबारी हुई। जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति समेत मारपीट में 6 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी राघोपुर भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोली लगने से घायल अजब राय को पीएमसीएच रेफर कर दिया। मारपीट में एक पक्ष के चार व्यक्ति जबकि दूसरे पक्ष के दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार अजब राय एवं नवल राय के बीच बच्चों के साथ गोली खेलने को लेकर विवाद बीते शुक्रवार को हुआ था। इस विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच शनिवार की सुबह गोलीबारी एवं मारपीट की घटना घटित हुई। जिसमें नवल राय के पक्ष के चार व्यक्ति जबकि अजब राय एवं उनके भाई अमरनाथ राय गंभीर रूप से घायल हो गए। अजब राय को दो गोली सीना और बाह में लगी है।

वहीं अमरनाथ राय का बदमाश ने गरासा से हाथ काट दिए। दूसरे पक्ष के नवल राय मनीष कुमार समेत चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को दोनों पक्षों के बच्चों के बीच गोली खेलने को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद को लेकर शनिवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट एवं गोलीबारी हुई जिसमें एक व्यक्ति गोली लगने से समेत 6 व्यक्ति घायल हो गए। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

इस संबंध में रुस्तमपुर थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया आपसी विवाद को लेकर गोली चली है एक व्यक्ति को गोली लगी है इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News