बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मकई के फसल में घोड़ा चराने का विरोध करने पर दबंगों ने किसान के साथ की मारपीट, घर में भी लगायी आग और की गोली फायरिंग

मकई के फसल में घोड़ा चराने का विरोध करने पर दबंगों ने किसान के साथ की मारपीट, घर में भी लगायी आग और की गोली फायरिंग

MUNGER :  खेत में लगे मकई के फसल में घोड़ी चराने का विरोध करने पर दबंगों ने किसान के साथ मारपीट की, साथ ही उसके घर में भी आग लगा दी और फाररिंग भी की। वहीं इस मारपीट के विरोध में ग्रामीणों ने की एनएच 80 जाम दबंगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

बताया गया कि मुंगेर में हेमजापुर ओपी क्षेत्र के शिवकुंड छर्रा पट्टी  निवासी  मुनि लाल यादव के खेत मकई का लहलहाता फसल लगा हुआ था, जिसे गांव के दबंग टिककर यादव के द्वारा अपना घोड़े को मकई के फसल लगे खेत में छोड़ दिया और इस बात का विरोध मुनिलाल यादव और उसके परिवार के द्वारा किया गया तो टीकर यादव के लोगों जिसमे सुबोध यादव, रंजीत यादव एवं अन्य लोगों के द्वारा पहले तो पीड़ित परिवार के घर में आग लगा दी। जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। 

वहीं कुछ स्थानीय लोगों की मदद से कुछ सामान को सुरक्षित घर से निकाला और इतना से भी मन नहीं भरा तो दबंगों ने दहशत फैलाने को ले 5 से 6 राउंड गोली भी फायरिंग की साथ ही पीड़ित परिवारों के साथ मारपीट भी किया । जिसमे महिला बच्चे समेत 5 लोग घायल हो गए । इस घटना के विरोध में पीड़ित परिवार सहित ग्रामीणों ने शिवकुण्ड के सामने एनएच 80 को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे । 

जाम लगने से एनएच 80 पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई । सूचना पे पहुंची स्थानीय पुलिस के द्वारा अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम को तुड़वाया गया। 

वहीं घायलों ने बताया कि जब वे टीकर यादव के द्वारा खेत में घोड़ा चराने का विरोध किए तो अनलोग ने लाठी डंडा से मारपीट करते हुए । घर में भी आग लगा दिया और दहशत फैलाने को ले गोली भी चलाई । मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है । फिलहाल वहां मामला अब नियंत्रण में है ।

Suggested News