बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में छेड़खानी के विरोध करने पर दबंगों ने की युवती के साथ मारपीट, अस्पताल में चल रहा है इलाज

वैशाली में छेड़खानी के विरोध करने पर दबंगों ने की युवती के साथ मारपीट, अस्पताल में चल रहा है इलाज

VAISHALI : बिहार के वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के मंडई डीह गांव में युवती के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों द्वारा युवती को मारपीट कर घायल कर देने का मामला प्रकाश में आया है। मारपीट में घायल युवती को परिजनों ने पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया।  घायल युवती का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। 

इस संबंध में सदर अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती पातेपुर थाना क्षेत्र के मंडई डीह गांव स्थित अपने ननिहाल में रह रही युवती के परिजनों ने बताया कि गांव के ही दबंग रानू सिंह काफी समय से उस पर बुरी नजर रख रहा था। इसके लिए कई बार युवती के परिजनों द्वारा विरोध किया गया था। युवती की मां ने आरोप लगाया है कि बीते मंगलवार को उसकी बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर दबंग रानू सिंह एवं अन्य लोगों ने मिलकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। जिसको लेकर गांव के लोगों ने पंचायत से मामले को रफा दफा करने के लिए कहा था। 

गुरुवार को पंचायत के दौरान ही रानू सिंह, चिंटू सिंह एवं छोटन सिंह ने मिलकर उसकी बेटी के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बीच बचाओ करने गई युवती की मां, उसकी मौसी बहन को भी मारपीट कर घायल कर दिया। महिला ने बताया की सूचना देने पर जब डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस के सामने भी मारपीट की।  डायल 112 की पुलिस ने ही सभी को इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया। जहां  से सभी घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। महिला ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। पति की मौत के बाद वह अपनी बेटियो के साथ मायके में ही किसी तरह अपना जीवन काट रही है। घायल युवती ने आरोप लगाया कि मारपीट का वीडियो बनाया था। जिसे पातेपुर थाने की पुलिस ने आरोपियों के कहने पर जबरदस्ती मोबाइल छीन कर वीडियो को डिलीट कर दिया गया है।

वहीँ घटना के सम्बन्ध में पातेपुर थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि महिला द्वारा डायन का आरोप लगाकर हंगामा किया गया था। जिसको लेकर पंचायत चल ही रही थी। इसी दौरान मारपीट की घटना हो गई थी। दूसरे पक्ष के तरफ से प्राप्त आवेदन के आधार पर पहले ही प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। 

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News