गोपालगंज में अनियंत्रित बस की चपेट में आये युवक, मौके पर हुई मौत, सुपौल में दो कारों के बीच आमने सामने की टक्कर

गोपालगंज में अनियंत्रित बस की चपेट में आये युवक, मौके पर हुई मौत, सुपौल में दो कारों के बीच आमने सामने की टक्कर

GOPALGANJ : आज अनियंत्रित बस ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी. घटना कुचायकोट थाने के पहाड़पुर में एनएच 28 पर हुआ है. बताया जा रहा है की  दोनों मृतक मांझा थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया.  

वहीँ सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत डहरिया पंचायत के समीप एस एच 91 पर एक बच्चे को बचाने के क्रम में दो कारों के बीच आमने सामने टक्कर हो गई. इस घटना में 12 बर्षीय किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं दोनों कार के चालक और उसपर बैठे अन्य लोग मामूली रूप से जख्मी हुए हैं. दुर्घटना में जख्मी किशोर को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए पीएचसी छातापुर लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर चिकित्सा के लिए बाहर रेफर कर दिया गया. ग्रामीणों की सूचना पर छातापुर पुलिस घटनास्थल पर पहुँची. 

बताया जा रहा है की घीवहा निवासी जालो यादव का पुत्र राहुल कुमार सड़क पार कर रहा था. इसी क्रम में उत्तर और दक्षिण दोनों दिशा से तीव्र गति से आ रही कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई. संयोग था कि एक कार से ठोकर लगने के बाद किशोर सड़क किनारे फेंका गया. टक्कर इतना जबरदस्त था कि परखच्चे उड़ने के बाद कार विपरीत दिशा में घूम गया. बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त बीआर 01ई पी 6462 नंबर की मारुति कार मधेपुरा जिले के कुमारखंड निवासी का है. जबकि दूसरी कार बीआर 50 एन 9668 नंबर की मारुति बैलेनो कार त्रिवेणीगंज निवासी का बताया जाता है. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव और सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News