मुजफ्फरपुर में बस मालिक निकला फिरौती गैंग का सरगना, हथियार और दो करोड़ के सोना के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में बस मालिक निकला फिरौती गैंग का सरगना, हथियार और दो करोड़ के सोना के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले में एक बस मालिक फिरौती गैंग का सरगना निकला है। जय गुरुदेव बस कंपनी के मालिक पिंटू सिंह पर स्वर्ण व्यवसाई को अगवा कर फिरौती की वसूली करने का आरोप लगा है। मामला मुजफ्फरपुर जिले का है। जहां पर यूपी के एक स्वर्ण व्यवसाई के अपहरण एवं फिरौती मामले में जय गुरुदेव बस कंपनी के मालिक पिंटू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


बताया गया है कि यूपी से जयगुरुदेव की बस से स्वर्ण व्यवसाई बिहार की यात्रा कर रहा था। इसकी भनक लगते पिंटू सिंह के द्वारा उसे उठा लिया गया। उसको हाजीपुर से उठाने के बाद मुजफ्फरपुर के पानापुर क्षेत्र में ले जाया गया। जहां उससे लगभग दो करोड़ का सोना लिया गया एवं फिरौती के रूप में 5 लाख रूपये भी वसूले गए। फिरौती वसूलने के बाद उक्त व्यवसाई को छोड़ दिया गया। 

पिंटू सिंह के चंगुल से छूटने के बाद उक्त व्यवसाई ने पानापुर ओ पी में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। उसके बाद वरीय पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। जिसमें डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे, डीएसपी टाउन रामनाथ पासवान एवं सदर थाना अध्यक्ष सतेंद्र मिश्रा आदि शामिल थे। 

वरीय  पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के बतरौलिया गांव निवासी मृत्युंजय कुमार और पिंटू सिंह के गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पिंटू सिंह के पास एक हथियार, 5 लाख रूपये और लगभग दो करोड़ का सोना बरामद किया गया है। साथ ही इस घटना में शामिल अन्य लोगों के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News