शराब की तस्करी पर कार्रवाई करने पहुंचे पुलिस टीम पर धंधेबाजों ने किया हमला, गिरफ्त से आरोपी को छुड़ाया

शराब की तस्करी पर कार्रवाई करने पहुंचे पुलिस टीम पर धंधेबाजों ने किया हमला, गिरफ्त से आरोपी को छुड़ाया

PATNA : बिहार में शराब के धंधेबाजों का हौंसला इतना बढ़ गया है कि अब वह पुलिसकर्मियों पर भी हमला करने लगे हैं। बीती रात पटना के दीघा थाना क्षेत्र में शराब तस्करी को लेकर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर मुख्य शराब कारोबारी को गिरफ्त से भगाने में कामयाब हो गए। इस दौरान धंधेबाजों ने पुलिस की वर्दी भी फाड़ दी। 

मामला दीघा थाना के विकासनगर से जुड़ा हुआ है। यहां  बुधवार की रात करीब 11 बजे दबिश देते हुए शराब कारोबारी विकास के घर में छापेमारी की।  मौजूदा समय में वह दीघा इलाके में किराए के मकान में रहता है। विकास पूर्व सरपंच का भांजा है। को हिरासत में लेकर थाने ला रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया और विकास को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लेकर ले गए। वहीं पुलिस विकास के साथी मनोज दुबे को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लायी है। उसके पास से पुलिस ने 20 बोतल शराब बरामद की है। पकड़ा गया आरोपित मनोज मूलरूप से आरा का रहने वाला है।

पुलिस पर पहले भी हुए हैं हमले

शराब बरामद करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। शराब कारोबारियों द्वारा इससे पहले जक्कनपुर इलाके में शराब बरामद करने गई पुलिस टीम पर धंधेबाजों ने जानलेवा हमला कर दिया था। यही नहीं एक दारोगा की पिटाई कर वर्दी फाड़ दी थी। इस मामले में करीब दस आरोपित जेल भेजे गये थे।


Find Us on Facebook

Trending News