बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फर्नीचर कारोबारी पर गोलीबारी से गुस्से में व्यवसायी, दुकानें बंद कर सड़क पर उतरे, पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

फर्नीचर कारोबारी पर गोलीबारी से गुस्से में व्यवसायी, दुकानें बंद कर सड़क पर उतरे, पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

HAJIPUR : लालगंज थाना क्षेत्र में फर्नीचर व्यवसायी के ऊपर गोलीबारी करने करने मामले में लालगंज के व्यवसाई अपने-अपने दुकान को बंद कर सड़क पर उतर गए और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की है। विदित हो कि पिछले 14 जुलाई को बेऊर जेल में बंद अपराधियों के द्वारा फर्नीचर व्यवसाय से एक करोड रुपए की रंगदारी फोन पर मांगी गई थी। अपराधियों के द्वारा बताया गया था कि यदि एक करोड़ रुपया समय रहते नहीं पहुंचाया गया तो व्यवसाय और उसके बेटे को गोली मार कर हत्या कर दी की जाएगी। 

इस घटना को लेकर फर्नीचर व्यवसाय ने लालगंज थाने में पुलिस अधिकारी से शिकायत की थी।  जिसके बाद लालगंज थाने के पुलिस अधिकारी ने फर्नीचर व्यवसाय धरवेंद्र शर्मा को एक बॉडीगार्ड मुहैया करवाया था। 

हालांकि इस मामला को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी तभी अचानक बीते देर रात फर्नीचर व्यवसाय के घर पर चढ़कर नकाबपोश दो अपराधियों ने अपाचे बाइक सवार होकर फायरिंग किया था। घटना के दौरान फर्नीचर व्यवसाय अपने घर के तीन मंजिले मकान में थे और बॉडीगार्ड भी साथ में था। नकाबपोश अपराधियों ने दशक फैलाने के लिए दो राउंड फायरिंग किया था जिसमें से एक खोखा को पुलिस ने मौके से बरामद किया था। फायरिंग करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लालगंज के व्यवसाईयों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान को बंद कर पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन किया। इस घटना को लेकर व्यवसाईयों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 

इस संबंध में फर्नीचर व्यवसाय धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि 14 जुलाई को फोन पर एक करोड़ रूपया की रंगदारी मांगी गई थी। उन्होंने बताया कि फोन पर बोला गया था कि मैं बेऊर जेल से बोल रहा हूं 18 तारीख तक एक करोड़ रूपया नहीं दिया तो जान से मार देंगे।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News