बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंगदारों के कहर से व्यवसाई त्रस्त, मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने होटल संचालक से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी

रंगदारों के कहर से व्यवसाई त्रस्त, मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने होटल संचालक से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी

मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. दो दिन पहले  जिले के औराई थाना क्षेत्र के एक व्यवसाई से बतौर रंगदारी पांच लाख रूपए की मांग का मामला अभी टंड़ा भी नहीं पड़ा था कि अपराधियों ने सदर थाना क्षेत्र के एक होटल संचालक से बतौर रंगदारी प्रति माह 50 हज़ार रूपए की मांग कर हड़कंप मचा दिया है. यहीं नहीं रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी अपराधियों ने होटल संचालक को दिया है. इस मामले में  होटल संचालक ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

होटल में घुसकर बेखौफ अपराधियों ने दी धमकी

होटल संचालक ने प्राथमिकी में बताया  है कि मै मुजफ्फरपुर जिले के काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर मिश्रा टोला का रहने वाला प्रवेश कुमार ठाकुर के पुत्र उज्ज्वल कुमार सदर थाना क्षेत्र के खबडा में स्थित होटल प्रतिमा का संचालक हूं, दिनाक़ 20 फरवरी को सुबह तक़रीबन 10 बजे एक बाइक से दो लोग मेरे होटल पर पहुंचें और उस समय वहा मौजूद मेरे पिता जी और होटल में कार्यरत स्टाप को धमकी दी की, अगर खबड़ा में होटल चलाना है तो बतौर रंगदारी 50 हजार महीना देना पड़ेगा और अगर नही दिया तो होटल बंद करवा देंगे. साथ ही जान से भी जाओगे. वही इस पूरे घटनाक्रम से होटल संचालक दहशत में हैं और अब पुरे मामले को लेकर सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है.

सुशासन बाबू, देखिए ये है कानून व्यवस्था का हाल

रंगदारी  मामले में आवेदन प्राप्त होते ही सदर थाना की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. सवाल है कि सुशासन बाबू के राज्य में दो दिन के भीतर मुजफ्फरपुर में दो व्यवसाइयों से रंगदारी मांगी जा रही है.चंपारण में दो डॉक्टर्स से रुपयों की मांग की गई है, नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी जा रही है. सुशासन बाबू ये क्या हो रहा है आपके राज्य में. आखिर क्यों पुलिस पस्त और अपराधी मस्त होने लगे हैं,  अगर ये हीं होता रहा तो बिहार में कौन अपनी पूंजी लगाएगा?


मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट


Suggested News