बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर पुलिस ने शराब कारोबारियों पर कसा शिकंजा, 40 कार्टून शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

बक्सर पुलिस ने शराब कारोबारियों पर कसा शिकंजा, 40 कार्टून शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

BUXAR : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलकड़ा शिव मंदिर के समीप पुलिस ने एक स्कॉर्पियो गाड़ी को रोका। जिसमे भारी मात्रा में शराब को बरामद किया गया। साथ ही आगे बुलेट से चल रहे तथाकथित पत्रकार और चालक को गिरफ्तार किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शराब की तस्करी करने वाले धंधेबाज उतर प्रदेश गाजीपुर जिला के जमानिया थाना अंतर्गत देवढ़ी गांव के अशोक सिंह के पुत्र सूर्यप्रताप सिंह और बारोइन गांव की राजेंद्र सिंह के पुत्र सत्यप्रकाश सिंह उर्फ सिंटू सिंह बताए जा रहे है। जिन्हे पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया। वही इनके पास से इस धंधे के दौरान उपयोग में लाई गयी एक स्कॉर्पियो, एक बुलेट बाइक, 83300 रुपये नगद एवं 40 कार्टून में बंद 360 लीटर ब्लू लाइन देशी शराब के अलावा राष्ट्रीय हिंदी समाचार का लोगों, पहचान पत्र भी बरामद किया गया है।

इस संबंध में  जानकारी देते हुए राजपुर थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने बताया कि पिछले कई महीनो से ये दोनों मिलाकर उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लाकर बिहार के तिलकड़ा गांव निवासी रौशन कुमार जो शराब का अवैध तरीके से कारोबार करता है। उनके साथ मिलकर आसपास के इलाकों में शराब की सप्लाई करता है। यह खेप भी उसी के यहां लाया गया था।

बुधवार को भी फिल्मी अंदाज में जैसे ही बिहार की सीमा में प्रवेश किया। तभी इसकी सूचना एसपी को मिली। एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर बक्सर एसडीपीओ धीरज कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी की टीम बनाई गई। जिस टीम ने शादी लिवास में होकर इस गांव के आसपास पहुंच गए। जैसे ही गाड़ी शराब माफिया रौशन कुमार के पास खेप पहुंचा। तभी पुलिस के पहुंचते ही रौशन कुमार भागने में सफल हो गया। और पुलिस ने इन दोनों को पकड़ लिया गया। छापेमारी के दौरान इस टीम में अपर थाना अध्यक्ष संजय पासवान, पुलिस अवर निरीक्षक जय प्रसाद यादव, सिपाही राजकुमार पासवान ,मुनेश पासवान, मोहम्मद सद्दाम के अलावा अन्य पुलिस बल के जवान मौजूद रहे।

बक्सर से संदीप वर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News