नकली पुलिस बनकर सुनसान सड़क पर लोगों से करते थे वसूली का काम, असली वर्दीवालों के चढ़ गए हत्थे

नकली पुलिस बनकर सुनसान सड़क पर लोगों से करते थे वसूली का काम, असली वर्दीवालों के चढ़ गए हत्थे

KATIHAR : कटिहार में नकली पुलिस वालों को असली पुलिस ने  गिरफ्तार किया है। जहां वसूली करते हुए तीन नकली पुलिसवालों को असली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार के दौरान उनके पास से पुलिस ने एक कार्, नगदी, मोबाइल और चाकू बरामद किया है। पकड़े जाने के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया है। 

 घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के NH81 से जुड़े खेरिया चौक के पास की है। हालांकि यह घटना स्थल NH81 से जुड़ा हुआ नहीं है। लेकिन पुलिस के स्टीकर लगा हुआ गाड़ी में सवार गौरव, विक्रम और साहिल जिस तरह से सड़क पर गाड़ी रोक कर वसूली कर रहे थे उसे देखकर स्थानीय लोगों को शक हो गया और इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने असली पुलिस वाले यानी कोढ़ा थाना को दिया फिर क्या था कोढ़ा थाना पुलिस  गौरव,विक्रम और साहिल को हिरासत में ले लिया, पुलिसिया अंदाज से पूछताछ से सारा भेद खुल गया कि तीनों मिलकर पुलिस के स्टीकर लगा हुआ गाड़ी से सुनसान सड़क पर गाड़ी रोक कर लूट मचा रहे थे। 

गौरव और साहिल का पहले से ही अपराधिक इतिहास रहा है जबकि साहिल पहली बार नकली पुलिस वाला बन कर सड़क पर लूट मचाने की वारदात को अंजाम दे रहा था फिलहाल पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तारी के साथ-साथ पुलिस के स्टीकर लगा हुआ टियागो कार, ढाई हजार नगद, तीन मोबाइल और एक चाकू बरामद कर तीनों को जेल भेज दिया है और तीनों को असली पुलिस वाले और नकली पुलिस वालों ने फर्क समझा दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News