बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मथुरा में कार-बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में विवाहिता, उसके पति और देवर की हुई मौत

मथुरा में कार-बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में विवाहिता, उसके पति और देवर की हुई मौत

MATHURA : यूपी में लगातार सड़क हादसे में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. ताजा मामला मथुरा जिले से सामने आया है। जहां कार और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में बाइक से जा रही महिला और उसके पति और देवर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। आरोपी कार चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला।  

हादसा मांट थाना क्षेत्र के मांट-पानीगांव मार्ग पर डांगोली के समीप हुआ। बताया गया है कि नौहझील के चांदपुर गांव का रहने वाला पंकज अपनी पत्नी राधिका को दवा दिलाने वृंदावन स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में डॉक्टर के पास दिखाने ले जा रहा था। उसकी पत्नी गर्भवती थी। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार पंकज, उसकी पत्नी राधिका (20) एवं भाई आकाश पुत्रगण नरेंद्र निवासी चांदपुर, थाना नौहझील की मौत हो गई। वहीं  टक्कर लगने के बाद गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। 

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कार वृंदावन के समीप से आ रही थी जबकि बाइक सवार मांट की तरफ से आ रहे थे। कार की स्पीड बहुत तेज थी, जिसके कारण ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाया और हादसा हो गया। बताया जाता है कि कार टक्कर मारने के बाद बाइक को करीब 50 मीटर तक खींच कर ले गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी भुवनेश दीक्षित ने बताया कि कार चालक का पता नहीं चल सका है। कार मौके से बरामद कर ली गई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News