कार की चपेट में आने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

कार की चपेट में आने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

DHANBAD : धनबाद से बनारस जा रही एक हुंडई कार ने एक 12 साल के बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया.  अस्पताल ले जाने के क्रम में बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद मुआवजे की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने जालान अस्पताल में जमकर हंगामा किया. 

हंगामे की सूचना पाकर धनबाद थाना की पुलिस ने अस्पताल पहुँचकर हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया. बच्चे के आश्रित परिवार को मुआवजा सहित आरोपी चालक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई. सड़क दुर्घटना का यह मामला घटना हरिहरपुर थाना अंतर्गत सिंघडीह पंचायत क्षेत्र का है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की सुबह में तेज रफ्तार के साथ हुंडई कार धनबाद की तरफ से आ रही थी. सिंघडीह के पास जीटी रोड पर कार रॉन्ग साइड से आगे बढ़ रही थी. इसी दौरान डिवाइडर के पास खड़े 12 वर्षीय मो सरफराज नामक बच्चे को अपने चपेट में ले लिया. घटना के बाद मौके पर पहुँचे स्थानीय लोग  आनन फानन में दुर्घटनाग्रस्त कार से बच्चे को लेकर जालान अस्पताल पहुँचे. 

जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों ने मुआवजा तथा कार चालक पर कार्रवाई की मांग की. धनबाद पुलिस कार जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News