बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : नक्सलियों को खुली चुनौती देनेवाले पूर्व विधायक की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, बाल बाल बची जान

BIHAR NEWS : नक्सलियों को खुली चुनौती देनेवाले पूर्व विधायक की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, बाल बाल बची जान

AURANGABAD : उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल (आरएलजेडी) के वरीय नेता व औरंगाबाद के गोह के पूर्व विधायक डॉ. रणविजय कुमार भीषण सड़क हादसे में घायल हो गए है। इस घटना में वे बाल बाल बच गए है। उन्हे हलकी चोटें आई है। जिसके बाद उनका गया के निजी अस्पताल में इलाज कराया गया है। दुर्घटना गया में ही घटी है। 

गया से मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व विधायक अपनी कार में सवार थे। इसी दौरान उनके वाहन के सामने एक बाइक सवार आ गया। चालक द्वारा बाइक सवार को बचाने के चक्कर में वाहन सड़क के डिवाइडर से जा टकराया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के दाहिने साइड के टायर का एक्सेल अलग हो गया। 

वहीँ दुर्घटना में वाहन का दाहिना साइड क्षतिग्रस्त हुआ है। जबकि पूर्व विधायक घायल हो गए। वे बाल बाल बचे है। उन्हे साधारण लेकिन अंदरूनी चोटें आई है। उनका गया के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया गया है। इलाज के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर है।

बताया जाता है की गोह के पूर्व विधायक डॉ. रणविजय कुमार नक्सलियों के निशाने पर है। पिछले साल ही माओवादियों ने उनके खिलाफ पोस्टरबाजी की थी। पोस्टरबाजी के बाद पूर्व विधायक ने भी नक्सलियों को सामने आकर दो दो हाथ कर लेने की चुनौती दी थी। पूर्व विधायक की उम्र 70 साल से अधिक है। इसके बावजूद उनका दमखम और जोश देखने लायक होता है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News