किशनगंज में डॉक्टर से धोखाधड़ी मामला, आरोपी अकबर अली बोले- हमने कई मामलों का खुलासा किया तो जानबूझकर फंसाया जा रहा

किशनगंज में डॉक्टर से धोखाधड़ी मामला, आरोपी अकबर अली बोले- हमने कई मामलों का खुलासा किया तो जानबूझकर फंसाया जा रहा

PATNA: किशनगंज के एक शख्स अकबर अली समेत अन्य पांच के खिलाफ किशनगंज थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा हुआ है। एक डॉक्टर ने 19 अक्टूबर को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि जमीन के बदले 24.50 लाख लेकर गलत जमीन की रजिस्ट्री कर दी। किशनगंज पुलिस ने केस दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है। इस संबंध में आरोपी अकबर अली ने कहा है कि हमने प्रशासन के कारनामों का खुलासा किया तो हमें जानबूझ कर गलत केस में फंसाया जा रहा है।  

केस के आरोपी अकबर अली ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि चार महीने पहले मुख्य सचिव को हमने किशनगंज पुलिस के खिलाफ आवेदन दिया था. जिसमें पुलिस द्वारा एक मकान तोडकर लूटपाट किये जाने की शिकायत थी। इसके बाद पूर्णिया प्रमंडल के आयुक्त की तरफ से एसपी-एसडीओ-एडीएम व थानेदार के खिलाफ नोटिस किया गया था. जिस पर 18 अक्टूबर 2022 को सुनवाई हुई है. अगली सुनवाई 8 नवंबर को होगी. यही वजह है कि किशनगंज पुलिस हमारे खिलाफ द्वेष की भावना से काम कर रही है. इसी बीच 15 अक्टूबर 2022 को सूचना मिली की किशनगंज पुलिस के कर्मी द्वारा सादे वर्दी में जकी अनवर नाम के आदमी को उठाया गया है. रात में उसे रखा जाता है और दिन में सादे वर्दी में पुलिस उनको लेकर घूमती है और उगाही का आरोप लगता है. बहादुरगंज विधायक द्वारा इस मामले पर एसपी से बात भी की गई थी. तब उन्होंने इस घटना से साफ इनकार किया था। इसका ऑडिया-वीडियो के साथ डीजीपी-मुख्य सचिव व अन्य वरीय अधिकारियों से शिकायत की. इसके बाद एसपी के स्तर से 21 अक्टूबर को ऑडियो मामले की जांच कराने की सूचना दी गई। 

हमने जब वरीय अधिकारियों के सामने जब मामले को उजागर किया तब वो हमें फर्जी मुकमें में फंसा रहे हैं. हमारे ऊपर जो अन्य मुकदमें हुए वो भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर हुए हैं। हमने कई बड़े मामलों का खुलासा किया है और जांच भी हुई और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई भी हुई है। यही वजह है कुछ अधिकारी मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं. अकबर अली ने बताया कि मेरी जान को खतरा के मद्देनजर स्पेशल ब्रांच की तरफ से सुरक्षा देने की सिफारिश की गई ती. इस आलोक में एसपी ने सुरक्षा समिति से अनुसंशा भी की थी.  

Find Us on Facebook

Trending News