बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डेहरी के राजद विधायक फ़तेह बहादुर पर दर्ज हुआ मुकदमा, हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करने का लगा आरोप

डेहरी के राजद विधायक फ़तेह बहादुर पर दर्ज हुआ मुकदमा, हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करने का लगा आरोप

ROHTAS : बिहार के रोहतास में डेहरी के स्थानीय राजद विधायक फतेह बहादुर के खिलाफ आज अनुमंडलीय न्यायालय में परिवार दायर कराया गया है। बता दे कि यह परिवार पत्र पंकज सिंह ने डेहरी के एसडीजेएम कुमार गिरिन्द गौरव के न्यायालय मे दर्ज कराया है। अधिवक्ता ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि डेहरी के विधायक फतेह बहादुर के विरुद्ध एसडीएम की कोर्ट में परिवाद  दायर कराया गया है। जिसमें यह आरोप लगाया गया है कि वे हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ करते हुए देवी दुर्गा पर लगातार आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं। अधिवक्ता ने बताया दायर परिवाद में माननीय न्यायालय से आग्रह किया गया है कि जिस तरह से विधायक रहते हुए फतेह बहादुर बयान दे रहे हैं उससे लोगों की भावनाएं आहत हो रही है।

डेहरी के पूर्व विधायक इंजीनियर सत्यनारायण यादव ने कहा कि जिस तरह से विधायक का बयान सामने आ रहा है। उसकी निंदा करते हैं। वह लगातार हिंदू धर्म को टारगेट कर रहे हैं। देवी दुर्गा पर अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। यहां तक कि हम लोगों ने उनका पुतला भी दहन किया। इसके बाद थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दी गई थी। लेकिन पुलिस ने एफआईआर करने से  इनकार कर दिया। जिसके बाद न्यायालय की शरण ली गई।

वही बजरंग दल के गोपी कुमार ने बताया कि हमारी आस्था के साथ जिस तरीके से खिलवाड़ किया जा रहा है। यह कहीं न कहीं पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है। स्थानीय विधायक के विरुद्ध प्रशासन ने कोई कार्यवाही नहीं की। जिसके बाद हम लोगों ने न्यायालय में उनके खिलाफ परिवार दायर कराया।

दरअसल डिहरी के स्थानीय विधायक फतेह बहादुर ने मां दुर्गा को काल्पनिक बताया था तथा उनके विरुद्ध आपत्तिजनक बयान दिया था। वही उनके बयान से नाराज हिंदू संगठनों ने उनका पुतला भी फूंका था। अब वह लगातार राजनीतिक दल सहित हिंदू संगठनों के निशाने पर है।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News