बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

2024 का चुनाव सीबीआई-ईडी लड़ेगी! ललन सिंह ने पीएम मोदी का पुराना वीडियो शेयर कर किया बड़ा हमला

2024 का चुनाव सीबीआई-ईडी लड़ेगी! ललन सिंह ने पीएम मोदी का पुराना वीडियो शेयर कर किया बड़ा हमला

PATNA : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह लगातार बीजेपी की मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं। कई बार उनके पुराने भाषणों के जरिए सवाल उठाते रहे हैं। एक बार फिर ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक पुराने भाषण के जरिए केंद्र सरकार पर बड़ा हमला किया है। जिसमें आज के समय की सीबीआई की तुलना पुराने सीबीआई से की गई है।

सीबीआई लड़ेगी चुनाव

ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भोपाल में हुए सभा का फुटेज शेयर किया है। जिसमें पीएम सीबीआई की काम पर सवाल उठाते हुए यह कह रहे हैं कि आनेवाला लोकसभा चुनाव सीबीआई लड़नेवाली है। ललन सिंह ने पांच सेकेंड के इस फुटेज की तुलना आज की सीबीआई से की है। जिस पर यह आरोप लगते रहे हैं कि वह केंद्र सरकार के इशारे पर विपक्षी नेताओं को परेशान करने का काम कर रही है।


पूछा क्या 2024 में सीबीआई और ईडी चुनाव लड़ेगी

ललन सिंह ने नरेंद्र मोदी के फुटेज के साथ प्रधानमंत्री से पूछा है कि वह बताएं कि क्या 2024 का चुनाव वास्तव में सीबीआई और ईडी लड़ेगी। ललन सिंह ने लिखा है कि ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी, आपका भाषण है। क्या 2024 का चुनाव वास्तव में सीबीआई और ईडी लड़ेगी? हो सकता है.. क्योंकि आपकी सरकार ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौजवानों को रोज़गार देने के बदले नियुक्ति पर रोक लगायी। और महंगाई पर चर्चा न हो इस से ध्यान भटकाने की भरपूर कोशिश हो रही है। देश की जन शक्ति सब देख रही है। 2024 में जनता जवाब देगी...देश भाजपा मुक्त होगा।‘

Suggested News