चिराग पासवान के खिलाफ थाने पहुंचे केशव, अपने जान माल की लगायी गुहार, कहा उनके नक्सलियों से भी है सम्बन्ध

चिराग पासवान के खिलाफ थाने पहुंचे केशव, अपने जान माल की लगायी गुहार, कहा उनके नक्सलियों से भी है सम्बन्ध

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव केशव सिंह ने लगातार अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. उन्होंने जनवरी महीने में पार्टी में बड़ी टूट का भी दावा किया था. पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में उन्हें लोजपा से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इसके बाद दो दिन पहले उन्हें फोन कर धमकी भी दी गयी थी. 

इस मामले को लेकर केशव सिंह आज लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ केस दर्ज कराने पटना के शास्त्रीनगर थाना पहुँचे. लेकिन पूर्व लोजपा नेता केशव सिंह को थाने से बैरंग लौटना पड़ा. पुलिस ने केस लिखने से मना कर दिया. केशव सिंह का आरोप है कि अमर आजाद नाम के एक व्यक्ति ने चिराग पासवान के सह पर और संरक्षण में उनको धमकी दी थी. 

हालाँकि बाद में वरीय अधिकारीयों के निर्देश पर उनका आवेदन ले लिया गया है. अपने आवेदन में केशव सिंह ने कहा है कि हमारे जान माल को जो भी नुकसान होगा. उसकी पूरी जिम्मेदारी लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और अमर आजाद की होगी. उनका कहना है कि हमने लोक जनशक्ति पार्टी में प्रजातंत्र की बात उठाई थी. इस पर हमें अमर आजाद ने धमकियां दी और हमें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया. 

इस पूरे घटना के और धमकी के पीछे चिराग पासवान का हाथ है. आवेदन में उन्होंने लिखा है की चिराग पासवान का नक्सलियों से सम्बन्ध है और चुनाव में वह उनकी मदद भी लेते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News