BIHAR NEWS : सीसीटीवी लगाने के विवाद में भाई ने भाई पर चलाई गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : सीसीटीवी लगाने के विवाद में भाई ने भाई पर चलाई गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SUPAUL : सीसीटीवी लगाने के विवाद में भाई- भाई के बीच गोली चलाये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना में एक युवक गोली लगने से घायल हो गया है. घटना सदर थाना इलाके के नेमुआ गांव की बताई जा रही है. जिसमें सीसीटीवी लगाने के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी. जिसमे एक पक्ष का एक युवक गोली लगने से घायल हो गया है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रामदत्त पट्टी पंचायत के नेमुआ पुरानवास टोला में एक पक्ष द्वारा सीसीटीवी लगाया जा रहा था. इस सीसीटीवी का कैमरा दूसरे पक्ष के आंगन की तरफ घुमा दिया गया था. जिसका विरोध एक दिन पहले पंचायत के बीच रखा गया था. जिसमें पंचायत के लोगों ने भी सीसीटीवी लगाने पर एतराज जताया था. उसी प्रतिशोध में रविवार को फिर जब विरोध किया गया तो दूसरे पक्ष के लोगों ने गोली चला दी. जिसमें 27 वर्षीय युवक मजहरूल हक को गोली लग गई. जिसे आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया. घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है. 

बाद में घायल की हालत को देखते हुए दरभंगा रेफर कर दिया गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंचकर एक खाली खोखा और एक प्लेट बरामद किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News